आखिर क्यों किया मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से ब्रेकअप ?

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की खबरों की पुष्टि की: सोशल मीडिया पर अर्जुन की परिवार को अनफॉलो किया

बॉलीवुड के संगीतमय संगीतमय रिश्तों के क्षेत्र में, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें काफी चर्चा में हैं। जिनका यहाँ-वहाँ दिखावटिया जोड़ पहले प्रेम की मिसाल था, ऐसा लगता है कि अब वे अपने रास्तों को अलग करने का निर्णय ले चुके हैं, जिससे उनके प्रशंसक निराश हो गए हैं। मलाइका अरोड़ा की हाल की सोशल मीडिया की क्रियाएँ ऐसा महसूस कराती हैं कि वह अब अर्जुन कपूर के परिवार के सदस्यों को अनफॉलो करके इस खबर को पुष्टि कर रही हैं, जिससे पहले ही बरसने वाले अफवाहों को और भर दिया गया है।

मलाइका और अर्जुन थोड़ी देर के लिए एक पॉवर कपल रहे हैं, जिन्हें अक्सर घटनाओं और बाहर निकलने पर साथ देखा जाता था, जिससे वे एक-दूसरे के प्रति अपनी मानसिकता को प्रदर्शित करते थे। हालांकि, हाल की खबरों के मुताबिक, उनके ब्रेकअप के बारे में रिपोर्टें आ रही हैं, जिससे उनके प्रशंसकों और समर्थकों को निराशा हुई है। इन अफवाहों के बीच में ही मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक विशेष संदेश पोस्ट किया था, जिसमें वह “Lets fall apart” लिखे स्वेटशर्ट पहनकर दिखाई दीं। यह रहस्यमय संदेश और उसके बाद की क्रियाएँ बहुतों को यकीन दिलाती हैं कि ब्रेकअप वास्तव में स्थिरित हो चुका है।

सोशल मीडिया की उलझन उन्नत हो गई जब शनिवार को मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर की बहनों अंशुला कपूर, जाह्नवी कपूर, और खुशी कपूर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम खाते से अनफॉलो कर दिया। उनके इस कदम ने पहले से ही गरमागर हो रही अफवाहों को और भी बढ़ा दिया।

Leave a comment